सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

दोस्ती स्टेटस हिंदी,दबंग दोस्ती स्टेटसफेसबुक दोस्ती स्टेटस हिंदी


 #सच्चा_दोस्त🙎‍♂️ साथ देता है 👆तब,जब #अपना साया👽 भी साथ #छोड़💔 देता है !! 




 #यारी निभाते हैं जान देकर...खौफ खाती है दुनिया हमसे,क्यूँकि हम जीते हैं #शेर की दहाड़ लेकर...! 



 #दोस्त ख़रीदे💲 नहीं जाते,❌ये तो वो #कमीने😎 होते है,जो आपको कभी #शरीफ😇 नहीं देखना👏 चाहते !! 



 वो #glass ही क्या जिसमे #drink छूट जाये,और वो #यारी ही क्या जो एक #लड़की की वजह से टूट जाये..! 



 #राह चलते🚶 पागल🤡 बनते हैं दोस्त, #Cold_Drink🥃 बोल के दारु पिलाते हैं दोस्त,😹कितने भी #कमीने😣 हो पर काम 👉पड़ने पर हमेशा #आगे👬 रहते हैं #दोस्त !! 



 कितनी #छोटी सी दुनिया🌏 है मेरी, #एक मै हूँ 😣और एक मेरा 👉#पागल_दोस्त !! 



 #दोस्ती में दोस्त #दोस्त का ख़ुदा होता है,#महसूस तब होता है जब दोस्त #दोस्त से जुदा होता है..! 




 तेरी #दोस्ती👬 के साये में 👉#जिंदा हैं अब तक,हम तो #तुझको खुदा👆 का दिया हुआ #ताबीज़👑 😇मानते हैं !! 




  #Style ऐसा करो की #दुनिया देखती जाये,
और #यारी ऐसी करो की #दुनिया जलती रह जाए..! 




  #वक़्त की #यारी तो हर कोई करता है मेरे #दोस्त,
#मजा तो तब आये जब #वक़्त #बदल जाये और #यार ना बदले..! 



  कोन कहता है की #यारी बर्बाद करती है,
अरे ओ यारो कोई #निभाने वाला हो तो #दुनिया याद करती है..! 



 
 #फूलों की #महक को चुराया नही जाता,
#सूरज की किरणों को छुपाया नही जाता,
कितने भी दूर रहो ए #दोस्ती,
तुम #दोस्ती में आप जैसे #दोस्त को भुलाया नही जाता..! 




 Naa Gaadi, Naa Bullet, 
Naa Hi rakhe Hathiyaar, 
Ek Seene Me Jeegaraa Dusare Jeegari Yaar..! ❤️



 Mujhe Chahane Walo 
Ki Taadaad Badhati 
Jaa Rahi, Mujhase Nafarat 
Karane Walo, Apani Duaawon
 Me Thoda Asar Laao..! ❤️🔥




 Mujhe Pagalo Se 
Dosti Karana Pasand 
Hain Sahab, Kyuki Musibat 
Me Koi Samjhadaar Nahi Aata..! 🔥❤️



 Humse Khule Aam 
Dushmani Kar Lena 
Lekin Dikhawe Ki Dosti Mat Karna..! 🤍🖤❤️




 Dushaman Ko Jalaana, 
Aur Dosto Ke Liye Jaan 
Ki Baazi Laganaa Hamaari Fitarat Hain.. ❤️



 Bhai To hamane Zamaane 
Ne Banaaya Tha, Pyaar Ne 
To Hame Jeena Sikhayaa Hain..! ❣️😎






 Bhai Bolane Ka Haq 
Maine To Bas Dosto Ko 
Diya Hain, Varanaa Dushman
 To Aaj Bhi Hame, Baap Ke Naam Se Pahachanate Hain..! ❣️




 Beshak Hamari Gaing 
Chhoti Hain, Sadasya Usame Saare 
Sultaan Mirza Jaise Hain..! ❣️



 Itani Chhoti Si Umar 
Me, Itane Chahane Wale 
Bana Diye Hain Ki, Agar Ham Mar Gaye To, Kabrishtaan Me Melaa Lag Jaayega..! 🅰️🔥




 Main Waqt Ke Sath Apane Shauk Badalata Hun, Dost Nahi..! 




 Sun Bhai Meri Wali Ko, Pataanaa Koi Bachcho Ka Khel Nahi, Kyuki India Me Jitane Jyaada Railway Fatak Hain, Usase Jyaada To Meri Wali Kaa Naatak Hain..! 




 Ham Aaj Bhi Shatranj Ka Khel Akele Hi Khelate Hain, Kyuki Doston Ke Khilaaf Chaal Chalana Hame Nahi Aata..! 




 #दोस्तों की #दोस्ती में कभी कोई #रूल नहीं होता है
और ये #सिखाने के लिए,
कोई #स्कूल नहीं होता है...! 




 #दोस्ती में लोग #जान भी देते है,
लेकिन अपनी #जान का,
#Mobile नंबर नहीं देते...! 



 #दोस्ती👬 किसी की #रियासत ☝नहीं होती💑और #मौत किसी की 🙅#अमानत नही ❌ होती,
हमारी💪#अदालत ✋मैं #कदम🚶जरा सोचकर रखना #यारो,👥
यहां #दोस्ती👬 #तोड़ने वालों की ✊#जमानत नहीं❌ होती !! 



 रखते हैं #मूँछो को #ताव देकर,
#यारी निभाते हैं जान देकर,
खौफ खाती है दुनिया हमसे,
क्यूँकि हम जीते हैं #शेर की दहाड़ लेकर..! 




 #दोस्त👬 ही तो होते हैं असली #दौलत,💰
यूँ तो पूरी #ज़िन्दगी🌏 पड़ी है पैसे💲 कमाने को !! 



 #दोस्ती कभी #स्पेशल लोगो से नही होती,
जिनसे #दोस्ती हो जाती है वह लोग ही #स्पेशल हो जाते है...! 





 हम #दोस्तों के होते बुरा #टाइम ⏰नही आ सकता,❌
अगर आ भी जाए😒 तो #हमारी_दोस्ती के आगे नही टिक💪 सकता !! 




 न #किसी से #दुश्मनी है,
सबसे अपनी #यारी,
तेरी #सौतन तो पट गयी,
चल अब तेरी #बारी...! 




 #सच्चा_दोस्त🙎‍♂️ साथ देता है 👆तब,
जब #अपना साया👽 भी साथ #छोड़💔 देता है !! 



 #यारी निभाते हैं जान देकर...
खौफ खाती है दुनिया हमसे,
क्यूँकि हम जीते हैं #शेर की दहाड़ लेकर...! 



 #दोस्त ख़रीदे💲 नहीं जाते,❌
ये तो वो #कमीने😎 होते है,
जो आपको कभी #शरीफ😇 नहीं देखना👏 चाहते !! 





 वो #glass ही क्या जिसमे #drink छूट जाये,
और वो #यारी ही क्या जो एक #लड़की की वजह से टूट जाये..! 




 #राह चलते🚶 पागल🤡 बनते हैं दोस्त, #Cold_Drink🥃 बोल के दारु पिलाते हैं दोस्त,😹
कितने भी #कमीने😣 हो पर काम 👉पड़ने पर हमेशा #आगे👬 रहते हैं #दोस्त !! 




 #दोस्ती में दोस्त #दोस्त का ख़ुदा होता है,
#महसूस तब होता है जब दोस्त #दोस्त से जुदा  होता है..! 



 कितनी #छोटी सी दुनिया🌏 है मेरी, #एक मै हूँ 😣और एक मेरा 👉#पागल_दोस्त !! 



 करलो हम से #दोस्ती लड़ना #मुश्किल होगा,
वरना लिखेंगे #इतिहास ऐसा पढना #मुश्किल होगा...! 




 #दोस्ती हर चहरे की मीठी #मुस्कान होती है,
#दोस्ती ही सुख दुख की #पहचान होती है,
रूठ भी गऐ #हम तो #दिल पर मत लेना,
क्योकी #दोस्ती जरा सी #नादान होती है...! 


 
 हम मांगने से नहीं बल्कि किस्मत से मिला करते है।☠️👊🦁 





 मंजिल से नहीं राह से मिलना है, किसे जीना है दुनिया के साथ,  Dosti में जीकर शान से मरना है☠️👊🦁 



 Sun Pagli Jitni Tune Padhai Kar Rakhi Hai….Utni To Tere Yaar Ne Ladai Kar Rakhi Hai 




टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

अकेलापन स्टेटस इन हिंदी+Top Sad Status - Best Feeling Alone Shayari in Hindi

1) जब मैं अकेला होता हूं तो मैं खुद को पुनर्स्थापित करता हूं।. 2) समय मजबूत होने के लिए, अकेले चलने के लिए।. 3) मैं कुछ भी नहीं के लिए प्रतीक्षा से थक गया हूँ।. 4) कुछ चलता है आपको अकेले लेना है।. 5) जीवन में अकेले रहना बहुत कठिन है।. 6) मैं अकेले प्यार में गिरने से थक गया हूँ।. 7) जस्ट लीव मी अलोन।. मुझे पता है क्या करना है। (अकेले उद्धरण। 8) आई एम नॉट अलोन बट आई एम लोनली विदाउट यू ।। 9) मैं अकेला नहीं हूँ।. आई हैव माई इमेजिनरी फ्रेंड्स।. 10) वे तुम्हें अनदेखा करेंगे, जब तक वे तुम्हें जरूरत है. 11) कभी भी अपनी आशा मत खोना, भले ही आप अकेले हों।. 12) आई एम नॉट अलोन, बट आई एम लोनली विदाउट यू ।। 13) मुझे किसी की परवाह है जो मेरे बारे में परवाह नहीं करता है. 14) आप मुझे अकेला छोड़ने के लिए नहीं जा रहे हैं, क्या आप हैं।? 15) आई जस्ट नीड ए लिटिल टाइम अलोन... टू रिचार्ज।. 16) अकेले होने से चोट लगने से ज्यादा दर्दनाक है।. 17) मैं अकेला महसूस किए बिना अकेले रहने की कोशिश कर रहा हूं।. अकेले व्हाट्सएप स्टेटस। 18) जब मैं सच्चाई जानता हूं तो मुझे प्यार सुनना पसंद है।. 19) मैं एक समय के

प्यासी मोहब्बत शायरी+तड़पता दिल शायरी+Mohabbat Shayari in Hindi

"अधूरे मिलन की आस हैं जिंदगी,सुख-दुःख का एहसास हैं जिंदगी,फुरसत मिले तो ख्वाबो में आया करो,आप के बिना बड़ी उदास हैं जिंदगी " हमारी गलतियों से कही टूट न जाना, हमारी शरारत से कही रूठ न जाना, तुम्हारी चाहत ही हमारी जिंदगी हैं, इस प्यारे से बंधन को भूल न जाना. "उसकी याद हमें बेचैन बना जाती हैं, हर जगह हमें उसकी सूरत नज़र आती हैं, कैसा हाल किया हैं मेरा आपके प्यार ने, नींद भी आती हैं तो आँखे बुरा मान जाती हैं." "उल्फत की जंजीर से डर लगता हैं, कुछ अपनी ही तकदीर से डर लगता हैं, जो जुदा करते हैं, किसी को किसी से, हाथ की बस उसी लकीर से डर लगता हैं." "ख्वाबो में मेरे आप रोज आते हो, कभी दर्द, कभी खुशियाँ दे जाते हो, कितना प्यार करते हो आप मुझ से, शिर्फ़ मेरे इस सवाल का जबाब टाल जाते हो." "हर वक्त मुस्कुराना फिदरत हैं हमारी, आप यूँ ही खुश रहे हसरत हैं हमारी, आपको हम याद आये या ना आये, आपको याद करना आदत हैं हमारी." "हम वो नहीं की भूल जाया करते हैं, हम वो नहीं जो निभाया करते हैं, दूर रहकर मिलना सायद मुस्किल हो, पर याद करके सांसो में ब