सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

2 लाइन स्टेटस इन हिंदी Attitude+ऐटिटूड शायरी हिंदी+  Latest and new Attitude Shayari In Hindi 2020



1) वाई-फाई नेटवर्क की प्रतीक्षा कर रहा है।.

2) आई फॉरगिव बट नेवर भूल गए।.

3) मैं गलत हो सकता है।. लेकिन मुझे इसमें संदेह है.

4) कोई नहीं हटो।. आई जस्ट लॉस्ट माई माइंड।.

5) मैं एक शांत दृष्टिकोण के साथ गर्म दोस्त हूँ।.










6) क्षमा करें शाकाहारी हम बहाना नहीं कर सकते।.

7) अपने दिल का पालन करें लेकिन डॉन; टी बेवकूफ हो।.

8) आप मेरे साथ कैसा व्यवहार करते हैं, इसके आधार पर मेरा दृष्टिकोण ।।

9) आई नॉट परफेक्ट बट आई एम लिमिटेड एडिशन।.

10) आई एम कूल बट ग्लोबल वार्मिंग मेड मी हॉट।











11) मेरी स्थिति की जाँच बंद करो।! गो गेट ए लाइफ।!

12) मैं बेवकूफ नहीं हूँ।. आई एम जस्ट स्मार्टर थान यू ।।

13) आई एम सॉरी इफ आई चेंज बट यू चेंज टू.

14) आई एम हू आई एम। आपकी स्वीकृति की आवश्यकता नहीं है।.

15) आई एम एम नॉट स्पेशल, आई एम जस्ट लिमिटेड एडिशन।.

16) आपकी चुप्पी एक मूर्ख के लिए सबसे अच्छी प्रतिक्रिया है।.

17) मैं हूँ और मैं किसी के लिए भी खुद को नहीं बदलूंगा।.











18) कमजोरी के संकेत के रूप में मेरी दया मत लो।.

19) उत्कृष्टता एक कौशल नहीं है।. यह एक दृष्टिकोण है।.

20) सब कुछ जो मुझे मारता है मुझे जिंदा महसूस करता है।.

21) आई एम सॉरी माय फॉल्ट।. मैं भूल गया तुम एक बेवकूफ हो।.

22) मैं गरीब हूँ।. मैं कक्षा कक्ष में ध्यान नहीं दे सकता।.

23) इससे पहले कि आप मुझे जज करें, सुनिश्चित करें कि आप बिल्कुल सही हैं।.

२४) यू एटिट्यूड मे हर्ट मी बट माइन कैन किल यू ।।

25) हाँ यू - द वन रीडिंग माय स्टेटस, गेट लॉस्ट।!

26) मेरा रवैया कॉपी मत करो क्योंकि यह मेरा दृष्टिकोण है।.

27) जब मैं अच्छा हूँ तो मैं सबसे अच्छा हूँ, जब मैं बुरा हूँ तो सबसे बुरा हूँ।.

28) हर्ट मी विथ ट्रुथ बट नेवर कम्फर्ट मी विथ लाई ।।

29) आपके दुश्मनों के लिए सबसे बड़ा थप्पड़ आपकी सफलता है।.

30) आप कहते हैं कि मैं बहुत बड़ा सपना देखता हूं। आई सा यू थिंक टू स्मॉल।.

31) डॉन; टी शो मी उर एटिट्यूड ऐज़ यू कैन्ट हैंडल माइन।.

32) आई डोंट हैव ए बैड हैंडराइटिंग, आई हैव माई ओन फॉन्ट।.












33) मेरा दृष्टिकोण हमेशा मेरे साथ कैसा व्यवहार करता है, इसके आधार पर होगा।

34) मैं कभी भी लोगों का अपमान नहीं करता, मैं केवल उन्हें बताता हूं कि वे क्या हैं.

35) मैं किसके साथ हूं, इसके आधार पर परिपक्वता परिवर्तन का मेरा स्तर।.

36) मनोवृत्ति एक छोटी सी बात है जो एक बड़ा अंतर बनाती है।.

37) मैं अपने आप को बदमाश होने की अनुमति देता हूं जो मैं करता हूं।

38) शैली आपके दृष्टिकोण और व्यक्तित्व का प्रतिबिंब है।.

39) आप अपने भाग्य के एक डिजाइनर हैं।. इसे बेहतर बनाओ।.

40) मैं जीत सकता हूं और मैं हार सकता हूं, लेकिन मैं कभी हार नहीं पाऊंगा।.





टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

अकेलापन स्टेटस इन हिंदी+Top Sad Status - Best Feeling Alone Shayari in Hindi

1) जब मैं अकेला होता हूं तो मैं खुद को पुनर्स्थापित करता हूं।. 2) समय मजबूत होने के लिए, अकेले चलने के लिए।. 3) मैं कुछ भी नहीं के लिए प्रतीक्षा से थक गया हूँ।. 4) कुछ चलता है आपको अकेले लेना है।. 5) जीवन में अकेले रहना बहुत कठिन है।. 6) मैं अकेले प्यार में गिरने से थक गया हूँ।. 7) जस्ट लीव मी अलोन।. मुझे पता है क्या करना है। (अकेले उद्धरण। 8) आई एम नॉट अलोन बट आई एम लोनली विदाउट यू ।। 9) मैं अकेला नहीं हूँ।. आई हैव माई इमेजिनरी फ्रेंड्स।. 10) वे तुम्हें अनदेखा करेंगे, जब तक वे तुम्हें जरूरत है. 11) कभी भी अपनी आशा मत खोना, भले ही आप अकेले हों।. 12) आई एम नॉट अलोन, बट आई एम लोनली विदाउट यू ।। 13) मुझे किसी की परवाह है जो मेरे बारे में परवाह नहीं करता है. 14) आप मुझे अकेला छोड़ने के लिए नहीं जा रहे हैं, क्या आप हैं।? 15) आई जस्ट नीड ए लिटिल टाइम अलोन... टू रिचार्ज।. 16) अकेले होने से चोट लगने से ज्यादा दर्दनाक है।. 17) मैं अकेला महसूस किए बिना अकेले रहने की कोशिश कर रहा हूं।. अकेले व्हाट्सएप स्टेटस। 18) जब मैं सच्चाई जानता हूं तो मुझे प्यार सुनना पसंद है।. 19) मैं एक समय के

प्यासी मोहब्बत शायरी+तड़पता दिल शायरी+Mohabbat Shayari in Hindi

"अधूरे मिलन की आस हैं जिंदगी,सुख-दुःख का एहसास हैं जिंदगी,फुरसत मिले तो ख्वाबो में आया करो,आप के बिना बड़ी उदास हैं जिंदगी " हमारी गलतियों से कही टूट न जाना, हमारी शरारत से कही रूठ न जाना, तुम्हारी चाहत ही हमारी जिंदगी हैं, इस प्यारे से बंधन को भूल न जाना. "उसकी याद हमें बेचैन बना जाती हैं, हर जगह हमें उसकी सूरत नज़र आती हैं, कैसा हाल किया हैं मेरा आपके प्यार ने, नींद भी आती हैं तो आँखे बुरा मान जाती हैं." "उल्फत की जंजीर से डर लगता हैं, कुछ अपनी ही तकदीर से डर लगता हैं, जो जुदा करते हैं, किसी को किसी से, हाथ की बस उसी लकीर से डर लगता हैं." "ख्वाबो में मेरे आप रोज आते हो, कभी दर्द, कभी खुशियाँ दे जाते हो, कितना प्यार करते हो आप मुझ से, शिर्फ़ मेरे इस सवाल का जबाब टाल जाते हो." "हर वक्त मुस्कुराना फिदरत हैं हमारी, आप यूँ ही खुश रहे हसरत हैं हमारी, आपको हम याद आये या ना आये, आपको याद करना आदत हैं हमारी." "हम वो नहीं की भूल जाया करते हैं, हम वो नहीं जो निभाया करते हैं, दूर रहकर मिलना सायद मुस्किल हो, पर याद करके सांसो में ब

दोस्ती स्टेटस हिंदी,दबंग दोस्ती स्टेटसफेसबुक दोस्ती स्टेटस हिंदी

 #सच्चा_दोस्त🙎‍♂️ साथ देता है 👆तब,जब #अपना साया👽 भी साथ #छोड़💔 देता है !!   #यारी निभाते हैं जान देकर...खौफ खाती है दुनिया हमसे,क्यूँकि हम जीते हैं #शेर की दहाड़ लेकर...!   #दोस्त ख़रीदे💲 नहीं जाते,❌ये तो वो #कमीने😎 होते है,जो आपको कभी #शरीफ😇 नहीं देखना👏 चाहते !!   वो #glass ही क्या जिसमे #drink छूट जाये,और वो #यारी ही क्या जो एक #लड़की की वजह से टूट जाये..!   #राह चलते🚶 पागल🤡 बनते हैं दोस्त, #Cold_Drink🥃 बोल के दारु पिलाते हैं दोस्त,😹कितने भी #कमीने😣 हो पर काम 👉पड़ने पर हमेशा #आगे👬 रहते हैं #दोस्त !!   कितनी #छोटी सी दुनिया🌏 है मेरी, #एक मै हूँ 😣और एक मेरा 👉#पागल_दोस्त !!   #दोस्ती में दोस्त #दोस्त का ख़ुदा होता है,#महसूस तब होता है जब दोस्त #दोस्त से जुदा होता है..!   तेरी #दोस्ती👬 के साये में 👉#जिंदा हैं अब तक,हम तो #तुझको खुदा👆 का दिया हुआ #ताबीज़👑 😇मानते हैं !!    #Style ऐसा करो की #दुनिया देखती जाये, और #यारी ऐसी करो की #दुनिया जलती रह जाए..!    #वक़्त की #यारी तो हर कोई करता है मेरे #दोस्त, #मजा तो तब आये जब #वक़्त #बदल जाये और #यार ना बदले..!    कोन क