सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

गुस्सा स्टेटस इन हिंदी 45+ Angry Status in Hindi for Whatsapp & Facebook


 

1) मुझसे नफरत करना आपको बहुत अच्छा नहीं लगेगा।.

2) क्रोध एक पत्र खतरे का छोटा है।.

3) आई एम इफ आई चेंज, बट यू चेंज टू.

4) गुस्सा मेरी शक्ति है तो मुझे गुस्सा मत करो।.

5) यहां तक कि सबसे अच्छे लोगों की अपनी सीमाएं हैं।.

6) जो कुछ भी होता है वह गुस्से में खत्म हो जाता है।.

7) मुझे गुस्सा मत करो और अपनी स्थिति बदलो।.

8) साइलेंस एंग्री करते समय प्रतिक्रिया करने का सबसे अच्छा तरीका है।. गुस्सा व्हाट्सएप स्थिति।

9) आई होप कर्मा थप्पड़ यू इन द फेस बिफोर आई डू ।।

10) एक एंग्री मैन अपना मुंह खोलता है और अपनी आँखें बंद कर लेता है।.

11) आई एम नॉट इन ए बैड मूड, एवरीवन इज़ जस्ट एनॉयइंग।.


12) एक त्वरित टेंपर आप जल्द ही एक मूर्ख बना देगा।.

13) यस आई एम स्माइलिंग बट यू आर नॉट द रीज़न अनिमोर।.

14) मेरा दृष्टिकोण हमेशा मेरे साथ कैसा व्यवहार करता है, इसके आधार पर होगा।

15) आपने मुझे फेसबुक पर ब्लॉक कर दिया


16) गुस्सा मुझे अंदर तक फाड़ देता है... मेरा अपना... या कोई भी।. गुस्सा उद्धरण।

17) यदि आप उसे प्यार करना चाहते हैं तो आपको एक महिला को गुस्सा करना चाहिए।.

18) कभी-कभी मैं गुस्सा नहीं हूँ।. आई एम हर्ट एंड देयर ए बिग डिफ।.

19) कभी भी बिस्तर पर न जाएं, जागें और अपना बदला लें।.

20) यह कहना आसान है कि आप पागल हैं कि आप हर्ट हैं।.

21) जब आप एक भी नहीं रख सकते हैं तो कई वादे न करें।

22) हम एक कारण के लिए मिले, या तो आप एक आशीर्वाद या एक सबक हैं।.

23) मैं उन क्षणों से नफरत करता हूं जब अचानक मेरा गुस्सा आँसू में बदल जाता है।.

24) सच बताओ, या आखिरकार कोई इसे तुम्हारे लिए बताएगा। (गुस्से की स्थिति।

25) अपने जीवन में इसका सिर्फ एक अध्याय, पृष्ठ को चालू करें और आगे बढ़ें ।।

26) जब लोग उसके साथ गुस्सा करते हैं, तो मुझे याद आता है कि वह बच्चा है।

27) अगर कोई आपके साथ गुस्सा करता है और आप उसे हंसते हैं, तो आप जीत जाते हैं।

28) कोई भी आपको गुस्सा नहीं करता है।. आप एक प्रतिक्रिया के रूप में क्रोध का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं।.

29) आई मिस यू दैट ट्रू लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं आपके झूठ को भूल जाऊं।.

30) सबसे अच्छा बदला हाय के विपरीत होना है जिसने चोट का प्रदर्शन किया।.

31) क्रोध कभी भी एक कारण के बिना नहीं है, एक अच्छे के साथ बट शायद ही कभी.

32) यदि मैं आपका नंबर हटाता हूं, तो आप मूल रूप से मेरे जीवन के लिए नष्ट हो गए हैं।. गुस्सा व्हाट्सएप स्थिति।

33) किसी को जज मत करो क्योंकि वे पाप से अलग हैं।

34) लोग बदलते हैं।. चीजें गलत हो जाती हैं।. शिट होता है।. लेकिन जीवन चलता है.

35) गुस्सा महसूस कर रहा है जो आपके दिमाग से आपके मुंह के काम को तेज़ बनाता है।.

36) जो लोग बदलने की क्षमता नहीं रखते हैं, उनके साथ गुस्सा मत करो।.

37) सभी एंग्री पर्सन्स को बच्चों के रूप में, प्रूडेंट द्वारा इलाज किया जाना है।.

38) जब यू एंग्री होते हैं, तो उर टेक्स्ट स्पीड एक हास्यास्पद राशि से बढ़ जाती है।.

39) इफ यू वेक मी अप। 


40) अपने \"क्रोध\"को नियंत्रित करें। यह\"डी\" क्रोध से सिर्फ एक पत्र दूर है।.  गुस्सा व्हाट्सएप स्थिति।

41) हर मिनट के लिए आप गुस्से में हैं आप खुशी के साठ सेकंड खो देते हैं।.

42) क्रोध एक ऐसी स्थिति है जिसमें जीभ मन की तुलना में तेजी से काम करती है।.

43) मुझे क्रोध प्रबंधन की आवश्यकता नहीं है, मुझे लोगों को पेशाब बंद करने से रोकने की आवश्यकता है।

44) जब तक मैं आपके चेहरे पर बैठा हूं मेरा वजन आपके व्यवसाय में से कोई नहीं है।!

45) लोग आपके लिए समय नहीं रखते हैं यदि आप हमेशा गुस्से में हैं या शिकायत कर रहे हैं।.



टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

अकेलापन स्टेटस इन हिंदी+Top Sad Status - Best Feeling Alone Shayari in Hindi

1) जब मैं अकेला होता हूं तो मैं खुद को पुनर्स्थापित करता हूं।. 2) समय मजबूत होने के लिए, अकेले चलने के लिए।. 3) मैं कुछ भी नहीं के लिए प्रतीक्षा से थक गया हूँ।. 4) कुछ चलता है आपको अकेले लेना है।. 5) जीवन में अकेले रहना बहुत कठिन है।. 6) मैं अकेले प्यार में गिरने से थक गया हूँ।. 7) जस्ट लीव मी अलोन।. मुझे पता है क्या करना है। (अकेले उद्धरण। 8) आई एम नॉट अलोन बट आई एम लोनली विदाउट यू ।। 9) मैं अकेला नहीं हूँ।. आई हैव माई इमेजिनरी फ्रेंड्स।. 10) वे तुम्हें अनदेखा करेंगे, जब तक वे तुम्हें जरूरत है. 11) कभी भी अपनी आशा मत खोना, भले ही आप अकेले हों।. 12) आई एम नॉट अलोन, बट आई एम लोनली विदाउट यू ।। 13) मुझे किसी की परवाह है जो मेरे बारे में परवाह नहीं करता है. 14) आप मुझे अकेला छोड़ने के लिए नहीं जा रहे हैं, क्या आप हैं।? 15) आई जस्ट नीड ए लिटिल टाइम अलोन... टू रिचार्ज।. 16) अकेले होने से चोट लगने से ज्यादा दर्दनाक है।. 17) मैं अकेला महसूस किए बिना अकेले रहने की कोशिश कर रहा हूं।. अकेले व्हाट्सएप स्टेटस। 18) जब मैं सच्चाई जानता हूं तो मुझे प्यार सुनना पसंद है।. 19) मैं एक समय के

प्यासी मोहब्बत शायरी+तड़पता दिल शायरी+Mohabbat Shayari in Hindi

"अधूरे मिलन की आस हैं जिंदगी,सुख-दुःख का एहसास हैं जिंदगी,फुरसत मिले तो ख्वाबो में आया करो,आप के बिना बड़ी उदास हैं जिंदगी " हमारी गलतियों से कही टूट न जाना, हमारी शरारत से कही रूठ न जाना, तुम्हारी चाहत ही हमारी जिंदगी हैं, इस प्यारे से बंधन को भूल न जाना. "उसकी याद हमें बेचैन बना जाती हैं, हर जगह हमें उसकी सूरत नज़र आती हैं, कैसा हाल किया हैं मेरा आपके प्यार ने, नींद भी आती हैं तो आँखे बुरा मान जाती हैं." "उल्फत की जंजीर से डर लगता हैं, कुछ अपनी ही तकदीर से डर लगता हैं, जो जुदा करते हैं, किसी को किसी से, हाथ की बस उसी लकीर से डर लगता हैं." "ख्वाबो में मेरे आप रोज आते हो, कभी दर्द, कभी खुशियाँ दे जाते हो, कितना प्यार करते हो आप मुझ से, शिर्फ़ मेरे इस सवाल का जबाब टाल जाते हो." "हर वक्त मुस्कुराना फिदरत हैं हमारी, आप यूँ ही खुश रहे हसरत हैं हमारी, आपको हम याद आये या ना आये, आपको याद करना आदत हैं हमारी." "हम वो नहीं की भूल जाया करते हैं, हम वो नहीं जो निभाया करते हैं, दूर रहकर मिलना सायद मुस्किल हो, पर याद करके सांसो में ब

दोस्ती स्टेटस हिंदी,दबंग दोस्ती स्टेटसफेसबुक दोस्ती स्टेटस हिंदी

 #सच्चा_दोस्त🙎‍♂️ साथ देता है 👆तब,जब #अपना साया👽 भी साथ #छोड़💔 देता है !!   #यारी निभाते हैं जान देकर...खौफ खाती है दुनिया हमसे,क्यूँकि हम जीते हैं #शेर की दहाड़ लेकर...!   #दोस्त ख़रीदे💲 नहीं जाते,❌ये तो वो #कमीने😎 होते है,जो आपको कभी #शरीफ😇 नहीं देखना👏 चाहते !!   वो #glass ही क्या जिसमे #drink छूट जाये,और वो #यारी ही क्या जो एक #लड़की की वजह से टूट जाये..!   #राह चलते🚶 पागल🤡 बनते हैं दोस्त, #Cold_Drink🥃 बोल के दारु पिलाते हैं दोस्त,😹कितने भी #कमीने😣 हो पर काम 👉पड़ने पर हमेशा #आगे👬 रहते हैं #दोस्त !!   कितनी #छोटी सी दुनिया🌏 है मेरी, #एक मै हूँ 😣और एक मेरा 👉#पागल_दोस्त !!   #दोस्ती में दोस्त #दोस्त का ख़ुदा होता है,#महसूस तब होता है जब दोस्त #दोस्त से जुदा होता है..!   तेरी #दोस्ती👬 के साये में 👉#जिंदा हैं अब तक,हम तो #तुझको खुदा👆 का दिया हुआ #ताबीज़👑 😇मानते हैं !!    #Style ऐसा करो की #दुनिया देखती जाये, और #यारी ऐसी करो की #दुनिया जलती रह जाए..!    #वक़्त की #यारी तो हर कोई करता है मेरे #दोस्त, #मजा तो तब आये जब #वक़्त #बदल जाये और #यार ना बदले..!    कोन क