सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

तेवर शायरी इन हिंदी+Attitude Status For Facebook In Hindi, Fb Attitude Status


ना gaadi🚘… ना bullet🏍 … ना ही रखे हथियार 🔫 … एक है सीने में जिगरा 😈 और दुसरे ✌ जिगरी 😉yaar 👬







ये तो हम है 👦जो अपना प्यार निभा रहे है,जिस दिन छोड़कर चले 🏃 जायेंगे‪ औकात 😏 पता चल जाएगी तुझे खुद की 👩😏





तेरे चेहरे के हजारों चाहने वाले …… पर BABY मेरे STATUS के लाखो दिवाने








दोस्तों 👫 Gօօɢʟɛ ☝ पर चाहे जितना 😌 भी 😎 New Attitude Sтaтus 📝Seaʀcн कर लो, 🔎 लेकिन New Status 📝 तो मेरे पास  😎 ही मिलेंगे 😎😎




बन्दे के पास अगर जिगर हो तो बिना ट्रिगर के भी दुश्मनो की Watt लगायी जा सकती है






अंदाज़ कुछ अलग है मेरा… सब को ATTITUDE का शौक है…. मुझे ATTITUDE तोडने का…





हम👦 में अकड़💀 है , गुरूर💋 है फिर☝🏻 भी रेहमत 😍देखो👀 रब की… हमे👦🏻 चाहने❤ के लिए ➡सब👩‍👦 मजबूर 🙇है




जुबां कड़वी सही पर दिल साफ़ रखता हूँ …. कौन , कब , कहाँ बदल गया सब का हिसाब रखता हूँ  😎 😉😎






सुन पगली तेरे zevar से,
कीमती मेरे Tewar है.




खुद पूछो अपने दिल से …. कि मुझको भुलाना चाहता है ??? अगर वो ” हाँ ” कह दे तो कसम से मोहब्बत छोड़ दूँगा।






क्या मज़ा जीने में … जब तक आग ना लगे दुश्मन के सीने में..




कमियाँ तो मुझ में बहुत है पर मैं बईमान नहीं ,मैं सबको अपना बनता हूँ सोचता फायदा या नुक्सान नहीं 😉😎







क्या प्यार… क्या खोना … और फिर क्या रोना धोना …… साला इससे अच्छा single ही होना….







Style की तो बात ही मतकर पगली,
हम शहर के किसी भी गली से गुजरते हैं,
ना तो माँ बाप अपनी अपनी 18+ लड़कियों को छुपा देते है,
कही हमारी नजरोंमें ना आ जाये.






एक ना एक दिन मंज़िल मिल ही जाएगी …. ठोकरें , ज़हर थोड़े है जो खा कर मर जाऊंगा 😉😎






बन्दे का attitude cool होना चाहिए hot तो radio mirchi भी है




सब्र रख ये मुसीबत के दिन भी गुज़र जायेंगे जो आज मुझे देख कर हँसते हैं कल मुझे देखते ही रह जायेंगे। 😉😉




Kisi ko nicha dikhana meri fitrat mein nahi,
Aur koi mujhe nicha dikhakar bach jaye,
ye uski kismat mein nahi.






ऐसा कोई शहर नहीं, जहा अपना कहर नहीं, ऐसी कोई गली नहीं जहा अपनी चली नहीं..




मैं चीज़ Original, तू जाली Note है… तेरी Body से ज़्यादा, मेरी DP Hot है…॥





हम जिस शहर के राजा हे वहाँ की दीवार दीवार पर लिखा हे, कि # कानून का आना जाना मना है।





हम आज भी अपने हुनर मे दम रखते है, होश उड़ जाते है लोगो के जब हम कदम रखते है..!!





हम 👦भी नवाब है 👑 लोगों 👫 की अकड़ धूएँ 😏🌬 की तरह उड़ाकर, औकात सिगरेट 😏🚬 की तरह छोटी 👌 कर देते है ।।







Attitude का अंदाजा यही से लगा लो तुम player बनना चाहते हो और मैं game changer





मेरी रानी मेरा प्यार बहोत HEAVY है,
तेरे दिल का PROCESSOR उसे सहन नही कर पायेगा,
फालतू में HANG हो जायेगी.





लड़की पटानी और दुश्मनों को धूल चटानी अब तो आदत हो गयी है हमारी





हम जलते नही जलाते हैं …कुछ इसी अन्दाज में जिन्दगी बीताते हैं




Arrey pagli Relationship मे रहना है तो आ ओर future सेट,
कर तेरे लाख़ नखरे उठाऊंगा,
वरना ये As a Friend वाले नखरे हमसे नही झेले जाते.



















टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

अकेलापन स्टेटस इन हिंदी+Top Sad Status - Best Feeling Alone Shayari in Hindi

1) जब मैं अकेला होता हूं तो मैं खुद को पुनर्स्थापित करता हूं।. 2) समय मजबूत होने के लिए, अकेले चलने के लिए।. 3) मैं कुछ भी नहीं के लिए प्रतीक्षा से थक गया हूँ।. 4) कुछ चलता है आपको अकेले लेना है।. 5) जीवन में अकेले रहना बहुत कठिन है।. 6) मैं अकेले प्यार में गिरने से थक गया हूँ।. 7) जस्ट लीव मी अलोन।. मुझे पता है क्या करना है। (अकेले उद्धरण। 8) आई एम नॉट अलोन बट आई एम लोनली विदाउट यू ।। 9) मैं अकेला नहीं हूँ।. आई हैव माई इमेजिनरी फ्रेंड्स।. 10) वे तुम्हें अनदेखा करेंगे, जब तक वे तुम्हें जरूरत है. 11) कभी भी अपनी आशा मत खोना, भले ही आप अकेले हों।. 12) आई एम नॉट अलोन, बट आई एम लोनली विदाउट यू ।। 13) मुझे किसी की परवाह है जो मेरे बारे में परवाह नहीं करता है. 14) आप मुझे अकेला छोड़ने के लिए नहीं जा रहे हैं, क्या आप हैं।? 15) आई जस्ट नीड ए लिटिल टाइम अलोन... टू रिचार्ज।. 16) अकेले होने से चोट लगने से ज्यादा दर्दनाक है।. 17) मैं अकेला महसूस किए बिना अकेले रहने की कोशिश कर रहा हूं।. अकेले व्हाट्सएप स्टेटस। 18) जब मैं सच्चाई जानता हूं तो मुझे प्यार सुनना पसंद है।. 19) मैं एक समय के

प्यासी मोहब्बत शायरी+तड़पता दिल शायरी+Mohabbat Shayari in Hindi

"अधूरे मिलन की आस हैं जिंदगी,सुख-दुःख का एहसास हैं जिंदगी,फुरसत मिले तो ख्वाबो में आया करो,आप के बिना बड़ी उदास हैं जिंदगी " हमारी गलतियों से कही टूट न जाना, हमारी शरारत से कही रूठ न जाना, तुम्हारी चाहत ही हमारी जिंदगी हैं, इस प्यारे से बंधन को भूल न जाना. "उसकी याद हमें बेचैन बना जाती हैं, हर जगह हमें उसकी सूरत नज़र आती हैं, कैसा हाल किया हैं मेरा आपके प्यार ने, नींद भी आती हैं तो आँखे बुरा मान जाती हैं." "उल्फत की जंजीर से डर लगता हैं, कुछ अपनी ही तकदीर से डर लगता हैं, जो जुदा करते हैं, किसी को किसी से, हाथ की बस उसी लकीर से डर लगता हैं." "ख्वाबो में मेरे आप रोज आते हो, कभी दर्द, कभी खुशियाँ दे जाते हो, कितना प्यार करते हो आप मुझ से, शिर्फ़ मेरे इस सवाल का जबाब टाल जाते हो." "हर वक्त मुस्कुराना फिदरत हैं हमारी, आप यूँ ही खुश रहे हसरत हैं हमारी, आपको हम याद आये या ना आये, आपको याद करना आदत हैं हमारी." "हम वो नहीं की भूल जाया करते हैं, हम वो नहीं जो निभाया करते हैं, दूर रहकर मिलना सायद मुस्किल हो, पर याद करके सांसो में ब

दोस्ती स्टेटस हिंदी,दबंग दोस्ती स्टेटसफेसबुक दोस्ती स्टेटस हिंदी

 #सच्चा_दोस्त🙎‍♂️ साथ देता है 👆तब,जब #अपना साया👽 भी साथ #छोड़💔 देता है !!   #यारी निभाते हैं जान देकर...खौफ खाती है दुनिया हमसे,क्यूँकि हम जीते हैं #शेर की दहाड़ लेकर...!   #दोस्त ख़रीदे💲 नहीं जाते,❌ये तो वो #कमीने😎 होते है,जो आपको कभी #शरीफ😇 नहीं देखना👏 चाहते !!   वो #glass ही क्या जिसमे #drink छूट जाये,और वो #यारी ही क्या जो एक #लड़की की वजह से टूट जाये..!   #राह चलते🚶 पागल🤡 बनते हैं दोस्त, #Cold_Drink🥃 बोल के दारु पिलाते हैं दोस्त,😹कितने भी #कमीने😣 हो पर काम 👉पड़ने पर हमेशा #आगे👬 रहते हैं #दोस्त !!   कितनी #छोटी सी दुनिया🌏 है मेरी, #एक मै हूँ 😣और एक मेरा 👉#पागल_दोस्त !!   #दोस्ती में दोस्त #दोस्त का ख़ुदा होता है,#महसूस तब होता है जब दोस्त #दोस्त से जुदा होता है..!   तेरी #दोस्ती👬 के साये में 👉#जिंदा हैं अब तक,हम तो #तुझको खुदा👆 का दिया हुआ #ताबीज़👑 😇मानते हैं !!    #Style ऐसा करो की #दुनिया देखती जाये, और #यारी ऐसी करो की #दुनिया जलती रह जाए..!    #वक़्त की #यारी तो हर कोई करता है मेरे #दोस्त, #मजा तो तब आये जब #वक़्त #बदल जाये और #यार ना बदले..!    कोन क