सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Dekh Pagli Fadu Status - Pagli Shayari 2020


(1)  #सुन_पगली,
तुझको खबर नहीं मगर एक बात सुन ले..
बरबाद कर दिया है तेरे दो ✌दिन के प्यार 💞ने...! 


(2)   #देख_पगली,
##Status##__को ‪#‎लाइक़‬ 👍 नही ✖ किय़ा चलेगा,
लेकिन ☝ तूने #Dil_से_पढ़ा_#  📖 हे ना बस ☝ इतना ही ✔ काफी है...! 


(3)   #Oye_पगली_सुन... 😏
जो #100_No.
#DiaL करने की तु ##धमकी## देती है ना... 😏
उसका पुरा #HeadQuArteR 😁
#मेरे_भाईयो के.. 😋
#इशारो पर चलता है...! 


(4)   पगली👧 बोली- जितना तू  [_DekhPagli_] 😎 दिखाता है,
उतना तो तू  [_SMART_]  👦भी नही है...
मैं 👨बोला- #पगली Smart तो #Phone#📱 होते है,
हम तो  [_CUTE_] 😄 है.. !! 


(5)   #मैं 👦 #नहीं_कहता,  की #मेरी_खबर 😌 पूछ #पगली##,
#तुम_खुद किस #हाल 😌 में हो बस #इतना 😉 ही #बता_दिया कर..!!! 


(6)   #डर_मत_पगली,
आना है तो आ सब कुछ छोड़ के,
वरना जबरदस्ती उठा लाऊँगा..! 


(7)   #सुन_पगली,
भले मुझे 😉 Exam में 📝 [_35%_] ही 😣 आते हो,
लेकिन मैं प्यार 💑 तुझसे [_100%_] वाला ही करता 😍 हूँ...! 

(8)   ###सुन_मेरी_पगली###
#मैं_शून्य 👌 हूँ मुझे 👦 पीछे ही #रखना, ☝
#मेरा_फर्ज ☺ सिर्फ आपकी 👫 #कीमत_बढ़ाना है..! 


(9)   #सुन_जान
#ज़िन्दगी 🌍 का सफर इतना #सुहाना_होना_चाहिये##, ☺
#सितम 😒 हो फिर भी [ #दिल_शायराना ]😍 होना चाहिये..! 


(10)  #SmaRt तो нм🙇🏻बचपन से ही наι👰 #_पगली[],
अगर 😉 #चेहरे पर #रुमाल भी लगा लुं तो 👬
#लोग मुझे मेरी🚶 #Aankho_se 👀 पहचान लेते हैं..! 


(11)   #_पगली‬ ❤ तेरी पसंद ही इतनी ‪सड़ी‬ है,
तभी तो हमारे‬ साथ नही ‪खड़ी‬ है...! 


(12)   हमे 😎 ना #सिखाओ ❌पेश आने का #तरीका, 😏
[क्योंकि हम #KING 😎👈 है,]
#_Rules♠ ही खुद💑 बनाते है..! 


(13)   #देख_पगली--
#_मुस्कुराना## ☺ तो तकदीर में लिखवा 📝 कर #लाए_थे,
#खिलखिलाना 😁 आप जैसे #अपनों 👫 ने #तोहफे_में_दे_दिया##.. 


(14)  #कर_दिया उस ##पगली## ने #BloCk मुझे #__DekhPagli में आ के..?
और अब #हाल  #पूछती है मेरा #Fake_id# बना के😯.. 


(15)   या #खुदा इस #_रमजान#😘 में मेरी #दुआ😊 #कबूल😍 करना,
#जिस #पगली_के👨 लिए #मुझे👸 बनाया है उससे❤ #मिलवा👫 देना...! 


(16)   #सुन_पगली..
बात_कहने 🗣 का अंदाज़ 😉 भी #खूबसूरत 😘 होना चाहिए,
ताकि 😌 आपको #जवाब 😉 भी #खूबसूरत_मिले..! 


(17)   [ देख_‎पगली ]‬ मेरा ‪#‎DekhPagli‬ तो 😎
Jio 4G से भी ज्यादा ‪#‎fast‬ है,
एक बार ‪#‎Click‬ करके तो देख, 😘
बिना ‪#‎Loding‬ लिए सीधे ‪
#‎Dil‬ मे उतर जाऊंगा...! 


(18)   #सुन_पगली_..
इस #_दुनिया🌐 का एक ही #_नियम है,
#_प्यार 💑साथ दे ना ❌ दे, पर #_यार 👨‍❤‍👨जरूर #_साथ 👬_#देते हैं..! 


(19)   #पगली_तेरी_आँखों## 👩 में #_इश्क 😘 भी है और #मोहब्बत भी है,
तभी ☝ तो #हम 👦 कभी #महकते## भी 😉 हैं और #कभी_बहकते# भी है..! 


(20)   सुन_पगली# तेरे सिवा में #चॉकलेट_तक किसी को ना दू, दिल तो बहोत दूर की बात है...! 


(21)   #सुन_पगली 📢,
#शराब_छोड़ #हमारी 👉🏼तो #_आँखे_# 👀भी
इतनी #नशेली👁 हैं, की #लड़कियाँ👭बोलती🗣 हैं जो #भिड़ा👊🏼 #तेरे+नैनो ☺से #काँटा⛓ तो #आशिक़😍 #सरेंडर हुआ..! 













(22)   #मेरी_पगली,
#लिख ✍ तो दुँ #एक_Status तेरी 👸 भी #मासूमियत## पर,
#लेकिन👆#डर लगता है #कहीं 👥 सब #तुझे_पाने के #तलबगार 😎 #ना हो👌जाए..! 


(23)   👉#वो_बोली आपके #Status✍ और #Dp🖼 👌#1 no हैं,
✌मैं बोला 😉#पगली__#2 no के काम हम करते भी नही❎..! 


(24)  माना की बहुत #_बुराईया_है #हममें , हम #महान नही,
#पगली तू भी #Status_कॉपी करना छोड़ दे, इसमें #_तेरी कोई #_शान नही....! 

(25)  #सुन पगली आज चर्चा 500 में है,
कल चर्चा हजारो में होगी,
आज नाम लोगो के दिल-ओ-दिमाग ़में है,
कल फ़ोटो अखबारो में होगी 


(26)  मेरी बात सुन #पगली,
अकेले हम ही शामिल नही है इस जुर्म में,
जब_नजरे मिली थी तो #मुस्कराई_तू भी थी | 

(27)  इतना ‪#‎DekhPagli‬ मत दिखा ‪#‎Pagli‬..
वरना जैसे रोज ‪#‎Status‬ चेँज करता हुँ,
वैसे ही तुझे भी ‪#‎Change‬ कर दुँगा | 

(28)  देख ‎#Pagli‬ तू जितना भी #English बोल ले,
लेकिन 1 दिन तुझे ‪#Urdu‬ में बोलना ही पड़ेगा,
‪#Qubool‬ है #Qubool है #Qubool है| 

(29)  #DekhPagli‬ ‪जो कल था‬ ‪वो आज‬ है,
और ‪जिँदगी ऐसे ‪जीता हु जैसे ‪बाप का राज है‬ | 

(30)  सुन #पगली
अगर मुझे A_for_DekhPagli दिखाएगी
तो सीधा B_for_Blocklist में जायेगी !! 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

अकेलापन स्टेटस इन हिंदी+Top Sad Status - Best Feeling Alone Shayari in Hindi

1) जब मैं अकेला होता हूं तो मैं खुद को पुनर्स्थापित करता हूं।. 2) समय मजबूत होने के लिए, अकेले चलने के लिए।. 3) मैं कुछ भी नहीं के लिए प्रतीक्षा से थक गया हूँ।. 4) कुछ चलता है आपको अकेले लेना है।. 5) जीवन में अकेले रहना बहुत कठिन है।. 6) मैं अकेले प्यार में गिरने से थक गया हूँ।. 7) जस्ट लीव मी अलोन।. मुझे पता है क्या करना है। (अकेले उद्धरण। 8) आई एम नॉट अलोन बट आई एम लोनली विदाउट यू ।। 9) मैं अकेला नहीं हूँ।. आई हैव माई इमेजिनरी फ्रेंड्स।. 10) वे तुम्हें अनदेखा करेंगे, जब तक वे तुम्हें जरूरत है. 11) कभी भी अपनी आशा मत खोना, भले ही आप अकेले हों।. 12) आई एम नॉट अलोन, बट आई एम लोनली विदाउट यू ।। 13) मुझे किसी की परवाह है जो मेरे बारे में परवाह नहीं करता है. 14) आप मुझे अकेला छोड़ने के लिए नहीं जा रहे हैं, क्या आप हैं।? 15) आई जस्ट नीड ए लिटिल टाइम अलोन... टू रिचार्ज।. 16) अकेले होने से चोट लगने से ज्यादा दर्दनाक है।. 17) मैं अकेला महसूस किए बिना अकेले रहने की कोशिश कर रहा हूं।. अकेले व्हाट्सएप स्टेटस। 18) जब मैं सच्चाई जानता हूं तो मुझे प्यार सुनना पसंद है।. 19) मैं एक समय के

प्यासी मोहब्बत शायरी+तड़पता दिल शायरी+Mohabbat Shayari in Hindi

"अधूरे मिलन की आस हैं जिंदगी,सुख-दुःख का एहसास हैं जिंदगी,फुरसत मिले तो ख्वाबो में आया करो,आप के बिना बड़ी उदास हैं जिंदगी " हमारी गलतियों से कही टूट न जाना, हमारी शरारत से कही रूठ न जाना, तुम्हारी चाहत ही हमारी जिंदगी हैं, इस प्यारे से बंधन को भूल न जाना. "उसकी याद हमें बेचैन बना जाती हैं, हर जगह हमें उसकी सूरत नज़र आती हैं, कैसा हाल किया हैं मेरा आपके प्यार ने, नींद भी आती हैं तो आँखे बुरा मान जाती हैं." "उल्फत की जंजीर से डर लगता हैं, कुछ अपनी ही तकदीर से डर लगता हैं, जो जुदा करते हैं, किसी को किसी से, हाथ की बस उसी लकीर से डर लगता हैं." "ख्वाबो में मेरे आप रोज आते हो, कभी दर्द, कभी खुशियाँ दे जाते हो, कितना प्यार करते हो आप मुझ से, शिर्फ़ मेरे इस सवाल का जबाब टाल जाते हो." "हर वक्त मुस्कुराना फिदरत हैं हमारी, आप यूँ ही खुश रहे हसरत हैं हमारी, आपको हम याद आये या ना आये, आपको याद करना आदत हैं हमारी." "हम वो नहीं की भूल जाया करते हैं, हम वो नहीं जो निभाया करते हैं, दूर रहकर मिलना सायद मुस्किल हो, पर याद करके सांसो में ब

दोस्ती स्टेटस हिंदी,दबंग दोस्ती स्टेटसफेसबुक दोस्ती स्टेटस हिंदी

 #सच्चा_दोस्त🙎‍♂️ साथ देता है 👆तब,जब #अपना साया👽 भी साथ #छोड़💔 देता है !!   #यारी निभाते हैं जान देकर...खौफ खाती है दुनिया हमसे,क्यूँकि हम जीते हैं #शेर की दहाड़ लेकर...!   #दोस्त ख़रीदे💲 नहीं जाते,❌ये तो वो #कमीने😎 होते है,जो आपको कभी #शरीफ😇 नहीं देखना👏 चाहते !!   वो #glass ही क्या जिसमे #drink छूट जाये,और वो #यारी ही क्या जो एक #लड़की की वजह से टूट जाये..!   #राह चलते🚶 पागल🤡 बनते हैं दोस्त, #Cold_Drink🥃 बोल के दारु पिलाते हैं दोस्त,😹कितने भी #कमीने😣 हो पर काम 👉पड़ने पर हमेशा #आगे👬 रहते हैं #दोस्त !!   कितनी #छोटी सी दुनिया🌏 है मेरी, #एक मै हूँ 😣और एक मेरा 👉#पागल_दोस्त !!   #दोस्ती में दोस्त #दोस्त का ख़ुदा होता है,#महसूस तब होता है जब दोस्त #दोस्त से जुदा होता है..!   तेरी #दोस्ती👬 के साये में 👉#जिंदा हैं अब तक,हम तो #तुझको खुदा👆 का दिया हुआ #ताबीज़👑 😇मानते हैं !!    #Style ऐसा करो की #दुनिया देखती जाये, और #यारी ऐसी करो की #दुनिया जलती रह जाए..!    #वक़्त की #यारी तो हर कोई करता है मेरे #दोस्त, #मजा तो तब आये जब #वक़्त #बदल जाये और #यार ना बदले..!    कोन क