सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Romantic shayari love story


(1) निगाह 👀 उठे ☝ #तो सुबह 🌅 हो #झुके 😌 तो शाम 🏙 #हो_जाये 😉

वो 👉👩 एक #बार 😊 मुस्कुरा 😋 #भी🙄 दे तो💘 #कत्ले_आम 🔪हो #जाये😘


(2)   Na Koi😒 Aaya Hai Na Koi😏 Aayega
Hum😘 Tumhe🙊 Kitna Pyar
Karte💑 Hai
Yeh Google Bhi😉 Nahi Bata Payega😊 


(3)  jiski life me 36 Aayengi.
36 jayengi😁 unki life me.
Jo Mummy Layengi wo🤣
bhi Kaha tik Payegi😜😜 


(4)  खुद 👤 का माइनस पोइन्ट 😒 #जान लेना, ☝
जिंदगी 🌍 का सबसे बड़ा 😇 #प्लस पोइन्ट है ।। 

(5)  Cute सा है #Face😊 मेरा #Killer🔪 है मेरी #Style😍

थम जाती है लोगो की #DhaDkan❤ जब करती हु Me #Smile😎😍 
















(6)  ❤Dil जीगर liver मैं ho तुम।😘😘
😍वक़्त be वक़्त jo आए vo fever हो tum😜😜
Life मै na सही yaadon मे forever हो tum😍😍😍 


(7)  Ek Pyaari Si PHOTO📷 Uppar Se
Hero🤵 Wali ADAA😉
Phir TU Kya🤨 TERI JAISI 25
HUM PE FIDA😍 

(8)  #JAB यार मेरा👦 हो पास मेरे, मैं क्यूँ न हद से गुजर जाऊँ,
जिस्म बना लूँ उसे मैं अपना, या रूह मैं उसकी👩 बन जाऊँ।
लबों से छू लूँ जिस्म👌 तेरा, साँसों में साँस जगा जाऊँ,
#TU कहे अगर इक बार मुझे, मैं #KHUD ही तुझमें👼 समा जाऊँ।☝☝☝ 


(9)  #SAPNA मत बनाओ मुझे, सपने सच नहीं होते,
बनाना है तो #APNA साया बनाओ,
कभी साथ ना छोड़ेंगे तुम्हारा 😊 

(10)  MERE जान तुम उन सबके सवालों का जवाब हो,
जो कहते हैं कि अब #SACCHA प्यार नहीं मिलता😘... 


(11)  AFIM आखें शर्बती गाल और #SHARABI🥃_लब,,
#KHUDA👼 ही जाने नशे में तुम हो या तुममें #NASHA 🥃❤️ 


(12)  #_MAIN👦 चल पड़ता हूँ उस डगर, #JAHAN तेरे क़दम पड़ें,
क्योंकि फ़िज़ाओं में अब भी वहां तेरी #KHUSBU👯 बाकी है। 


(13)  #TUMHARE दिल💓 का पासवर्ड चाहिए…
वो क्या है ना मोहब्बत #Install⬜ करनी है 💏.. 


(14)  #KABHI उनको जी भर के देखा भी नहीं मैंने
जिनके नाम से #_BADNAM करते हैं लोग मुझे.😍 


(15)  लत्त सी #_LAG गई है तुझे हर वक़्त देखने की,
अब इसे #MOHABAT💓 कहते है या दीवानगी ये मुझे👦 पता #_NAH 















(16)  उन्होंने ने #KAHA तुम्हारी आँखें बहुत खूबसूरत है,
 हमने भी कह दिया आपके ख्वाब जो #DEKHTI हैं ❤️😍 


(17)  JINDEGI 👈में बार _बार #सहारा नहीं😰 मिलता,
👉बार- बार #कोई _प्यार😋 से प्यारा❤️ #नहीं _मिलता,
हे जो #PASS उसे #संभाल के_ रखना,
#खो 🔍कर वो कभी #दुबारा नहीं _MILTA. 



(18)  PYAR भी हुँ, #Famous😎 भी हुँ,
#romantic भी ✖️नहीं है, फिर भी 😩#Single हुँ. 

(19)  ये #PYAR💘 सा जो _रिश्ता है, #KUCH मेरा 👈है, कुछ TERA है,
#कहीं _लिखा ✍️नहीं, कहीं _पढ़ा नहीं,
कहीं _DEKHA 👀नहीं, कहीं सुना👂नहीं,
अजीब सा रिश्ता💑  है #APKA और #_HAMARA.. 



(20)  #बेवजह है ❤️️तभी👉तो #PYAR है,
#वजह होती तो👁 #_व्यापार🏦_HOTA..! 


(21)    #खुदा 👆की फुर्सत में एक🙋🏼 #पल _आया होगा,
जब उसने #तुझ👉 जैसा #प्यारा👌 _इंसान बनाया होगा,
#न _जाने कौन से😅 #दुआ #कुबूल हुई हमारी,
जो उसने 👨🏻मुझे_# तुझसे 👈 #मिलाया 👱🏻होगा. 


(22)   #ज़िन्दगी 👈में बार _बार #सहारा नहीं😰 मिलता,
👉बार- बार #कोई _प्यार😋 से प्यारा❤️ #नहीं _मिलता,
हे जो #पास👈उसे #संभाल💑 के_ रखना,
#खो 🔍कर वो कभी #दुबारा ✖️नहीं _मिलता. 


(23)  ✻↬ Aaj♡ Mausam ☁sohana😘 haii..♡
‪৳uje‬♡ Gale💏 se♡ Lgana hai ..🔛💯👫 

(24)  #कभी ☝ #साथ_बैठो 😌 तो #कहूँ 😒 #क्या_दर्द 😔 है #मेरा, 👦
अब #तुम 👫 #दूर_से ☝ #पूछोगे 😌 तो #सब_बढ़िया ☺ ही #कहूँगा ।। 😌😌 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

अकेलापन स्टेटस इन हिंदी+Top Sad Status - Best Feeling Alone Shayari in Hindi

1) जब मैं अकेला होता हूं तो मैं खुद को पुनर्स्थापित करता हूं।. 2) समय मजबूत होने के लिए, अकेले चलने के लिए।. 3) मैं कुछ भी नहीं के लिए प्रतीक्षा से थक गया हूँ।. 4) कुछ चलता है आपको अकेले लेना है।. 5) जीवन में अकेले रहना बहुत कठिन है।. 6) मैं अकेले प्यार में गिरने से थक गया हूँ।. 7) जस्ट लीव मी अलोन।. मुझे पता है क्या करना है। (अकेले उद्धरण। 8) आई एम नॉट अलोन बट आई एम लोनली विदाउट यू ।। 9) मैं अकेला नहीं हूँ।. आई हैव माई इमेजिनरी फ्रेंड्स।. 10) वे तुम्हें अनदेखा करेंगे, जब तक वे तुम्हें जरूरत है. 11) कभी भी अपनी आशा मत खोना, भले ही आप अकेले हों।. 12) आई एम नॉट अलोन, बट आई एम लोनली विदाउट यू ।। 13) मुझे किसी की परवाह है जो मेरे बारे में परवाह नहीं करता है. 14) आप मुझे अकेला छोड़ने के लिए नहीं जा रहे हैं, क्या आप हैं।? 15) आई जस्ट नीड ए लिटिल टाइम अलोन... टू रिचार्ज।. 16) अकेले होने से चोट लगने से ज्यादा दर्दनाक है।. 17) मैं अकेला महसूस किए बिना अकेले रहने की कोशिश कर रहा हूं।. अकेले व्हाट्सएप स्टेटस। 18) जब मैं सच्चाई जानता हूं तो मुझे प्यार सुनना पसंद है।. 19) मैं एक समय के

प्यासी मोहब्बत शायरी+तड़पता दिल शायरी+Mohabbat Shayari in Hindi

"अधूरे मिलन की आस हैं जिंदगी,सुख-दुःख का एहसास हैं जिंदगी,फुरसत मिले तो ख्वाबो में आया करो,आप के बिना बड़ी उदास हैं जिंदगी " हमारी गलतियों से कही टूट न जाना, हमारी शरारत से कही रूठ न जाना, तुम्हारी चाहत ही हमारी जिंदगी हैं, इस प्यारे से बंधन को भूल न जाना. "उसकी याद हमें बेचैन बना जाती हैं, हर जगह हमें उसकी सूरत नज़र आती हैं, कैसा हाल किया हैं मेरा आपके प्यार ने, नींद भी आती हैं तो आँखे बुरा मान जाती हैं." "उल्फत की जंजीर से डर लगता हैं, कुछ अपनी ही तकदीर से डर लगता हैं, जो जुदा करते हैं, किसी को किसी से, हाथ की बस उसी लकीर से डर लगता हैं." "ख्वाबो में मेरे आप रोज आते हो, कभी दर्द, कभी खुशियाँ दे जाते हो, कितना प्यार करते हो आप मुझ से, शिर्फ़ मेरे इस सवाल का जबाब टाल जाते हो." "हर वक्त मुस्कुराना फिदरत हैं हमारी, आप यूँ ही खुश रहे हसरत हैं हमारी, आपको हम याद आये या ना आये, आपको याद करना आदत हैं हमारी." "हम वो नहीं की भूल जाया करते हैं, हम वो नहीं जो निभाया करते हैं, दूर रहकर मिलना सायद मुस्किल हो, पर याद करके सांसो में ब

दोस्ती स्टेटस हिंदी,दबंग दोस्ती स्टेटसफेसबुक दोस्ती स्टेटस हिंदी

 #सच्चा_दोस्त🙎‍♂️ साथ देता है 👆तब,जब #अपना साया👽 भी साथ #छोड़💔 देता है !!   #यारी निभाते हैं जान देकर...खौफ खाती है दुनिया हमसे,क्यूँकि हम जीते हैं #शेर की दहाड़ लेकर...!   #दोस्त ख़रीदे💲 नहीं जाते,❌ये तो वो #कमीने😎 होते है,जो आपको कभी #शरीफ😇 नहीं देखना👏 चाहते !!   वो #glass ही क्या जिसमे #drink छूट जाये,और वो #यारी ही क्या जो एक #लड़की की वजह से टूट जाये..!   #राह चलते🚶 पागल🤡 बनते हैं दोस्त, #Cold_Drink🥃 बोल के दारु पिलाते हैं दोस्त,😹कितने भी #कमीने😣 हो पर काम 👉पड़ने पर हमेशा #आगे👬 रहते हैं #दोस्त !!   कितनी #छोटी सी दुनिया🌏 है मेरी, #एक मै हूँ 😣और एक मेरा 👉#पागल_दोस्त !!   #दोस्ती में दोस्त #दोस्त का ख़ुदा होता है,#महसूस तब होता है जब दोस्त #दोस्त से जुदा होता है..!   तेरी #दोस्ती👬 के साये में 👉#जिंदा हैं अब तक,हम तो #तुझको खुदा👆 का दिया हुआ #ताबीज़👑 😇मानते हैं !!    #Style ऐसा करो की #दुनिया देखती जाये, और #यारी ऐसी करो की #दुनिया जलती रह जाए..!    #वक़्त की #यारी तो हर कोई करता है मेरे #दोस्त, #मजा तो तब आये जब #वक़्त #बदल जाये और #यार ना बदले..!    कोन क