सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Shayari for single girl - Princess Attitude Shayari+Girl ego Shayari


My Attitude Shayari for Girl
Love Shayari,
Shayari on chashmish girl In Hindi,
Attitude shayari for girls in English,
Shayari for Girls in Hindi,
Attitude Status in Hindi for girl 2020,
Attitude Shayari Image for girl in Hindi,
Attitude Status for Girl in Hindi,
Status for Girls in Hindi,
Attitude Status in Hindi for girl 2020,
Unique status for girls,
Cute girl Status in Hindi 2 line,
Cute status for girls,
Love status for girls,
Attitude Status for girl in Hindi for
Instagram,
One line status for girls,




(1) पगलू अगर तू # A for Attitude दिखाएगा ना तो mai #B फोर #Bhav नहीं दूँगी *And#C फोर Chance #मारेगा ना तो  मैं  #D फोर   # Dhayan नहीं #दूँगी !!


(2) देख #पगले मुझे #MakE_Up की जरूरत नहीं ,
क्योंकि मुझे मेरी स्माइल ही क्यूट बना देती है !! 


(3) देख #पगले
सबके #Attitude का अपना अपना ClAss होता है ,
# AttiTude Fail होता है वहां अपना राज़ होता है !! 


(4) सुन #पगले तु मेरे साथ नहीं , तो कोई बात नहीं ,
शहज़ादी रोये तेरे लिये , तेरी इतनी औकात नहीं !!


(5) सुन #पगले तू क्या रुलाएगा मुझको
मेरे रोने पर तो
 #हाई_CouRt ने भी #StAy लगा रखा है !! 


(6) #पगले रूठों को मनाना और गैरों को हँसाना हमें पसंद नहीं !! 


(7) #पगले तुम्हें इस हद तक चाहने की तमन्ना है कि
 मेरे जाने के बाद भी  ,तुम मेरेलिए जी सको !!


(8) देख पगले मेरा चेहरा ही हसीन  नहीं  ,
दिल भी कमाल का है !!


(9) मैं खुद भी अपने लिए #SpECiaL  हूँ #PAGle
मुझे चाहने वाले तेरी चॉइस में दम  है  !!


(10) इश्क़ का तो ऐसा हिसाब है
बंद हो चूका नंबर भी डिलीट करने को दिल नहीं करता #पगलू  


(11) देख #पगले
मैं बिंदास सी छोरी हूँ
 अपनी नहीं सुनती तो तेरी क्या सुनूंगी !! 


(12) सुन #पगले
सीने में दिल होना जरूरी है
.
.
वरना
.#Cena तो #जॉन_cena के पास भी है !!


(13) आज वो #पगलू बोला
महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी
मैंने भी कहा #सस्ती तो मैं #काज़ल भी नहीं लगाती !! 














(14) सुन #Hero मुझ से पंगा जरा सोच समझ कर लेना क्योंकि मैं #Cute हूँ, पर #Mute नही


(15) पसंद आ गए है कुछ लोगों को हम…..कुछ लोगों को ये बात पसंद नहीं आयी ….😏 😎 😏


(16) दौलत तो विरासत में मिलती है, लेकिन पहचान अपने दम पर बनानी पड़ती है 😎 😎


(17) अक्सर दिखावे का प्यार ही शोर करता है , सच्ची मोहब्बत तो इशारों में ही सिमट जाती है  😉😎


(18) मैं थोड़ी moody हूँ nakhre वाली भी हूँ पर… ये मत समझना कि मैं फसने वालों में से हूँ 😉😉


(19) मेरा स्टाइल, मेरा Attitude, मेरी दीवानगी तेरी औकात से बहार है, जिस दिन तू ये जान जाएगा उस दिन जान से जाएगा 😉😉



(20) मुझे MakeUp की जरूरत नहीं ,क्योंकि मुझे मेरी स्माइल ही क्यूट बना देती है 😉😉


(21) ज़िन्दगी की एक यही तमन्ना है , तुम मेरी सारे बातें मानो और मैं तुम्हारी एक भी नहीं 😋😋😉😉


(22) हाथ पर घड़ी कोई भी बँधी हो , लेकिन वक़्त अपना होना चाहिए 😎😎


(23) तू मेरे साथ नहीं , तो कोई बात नहीं ,शहज़ादी रोये तेरे लिये , तेरी इतनी औकात नहीं 😛😛


(24) दिलवाले इस दुल्हनिया को afford नहीं कर पाएंगे 😎 😛


(25)देख भाई … Status मत देख… कुछ नहीं मिलेगा 😋😉


(26) रूठों को मनाना और गैरों को हँसाना हमें पसंद नहीं 😎 😉


(27) chatting को setting मत समझ , friendly हूँ , flirty नहीं 😎 😉


(28) मैं बिंदास सी लड़की हूँ ,अपनी नहीं सुनती तो तेरी क्या सुनूंगी ?? 😉😎😉

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

अकेलापन स्टेटस इन हिंदी+Top Sad Status - Best Feeling Alone Shayari in Hindi

1) जब मैं अकेला होता हूं तो मैं खुद को पुनर्स्थापित करता हूं।. 2) समय मजबूत होने के लिए, अकेले चलने के लिए।. 3) मैं कुछ भी नहीं के लिए प्रतीक्षा से थक गया हूँ।. 4) कुछ चलता है आपको अकेले लेना है।. 5) जीवन में अकेले रहना बहुत कठिन है।. 6) मैं अकेले प्यार में गिरने से थक गया हूँ।. 7) जस्ट लीव मी अलोन।. मुझे पता है क्या करना है। (अकेले उद्धरण। 8) आई एम नॉट अलोन बट आई एम लोनली विदाउट यू ।। 9) मैं अकेला नहीं हूँ।. आई हैव माई इमेजिनरी फ्रेंड्स।. 10) वे तुम्हें अनदेखा करेंगे, जब तक वे तुम्हें जरूरत है. 11) कभी भी अपनी आशा मत खोना, भले ही आप अकेले हों।. 12) आई एम नॉट अलोन, बट आई एम लोनली विदाउट यू ।। 13) मुझे किसी की परवाह है जो मेरे बारे में परवाह नहीं करता है. 14) आप मुझे अकेला छोड़ने के लिए नहीं जा रहे हैं, क्या आप हैं।? 15) आई जस्ट नीड ए लिटिल टाइम अलोन... टू रिचार्ज।. 16) अकेले होने से चोट लगने से ज्यादा दर्दनाक है।. 17) मैं अकेला महसूस किए बिना अकेले रहने की कोशिश कर रहा हूं।. अकेले व्हाट्सएप स्टेटस। 18) जब मैं सच्चाई जानता हूं तो मुझे प्यार सुनना पसंद है।. 19) मैं एक समय के

प्यासी मोहब्बत शायरी+तड़पता दिल शायरी+Mohabbat Shayari in Hindi

"अधूरे मिलन की आस हैं जिंदगी,सुख-दुःख का एहसास हैं जिंदगी,फुरसत मिले तो ख्वाबो में आया करो,आप के बिना बड़ी उदास हैं जिंदगी " हमारी गलतियों से कही टूट न जाना, हमारी शरारत से कही रूठ न जाना, तुम्हारी चाहत ही हमारी जिंदगी हैं, इस प्यारे से बंधन को भूल न जाना. "उसकी याद हमें बेचैन बना जाती हैं, हर जगह हमें उसकी सूरत नज़र आती हैं, कैसा हाल किया हैं मेरा आपके प्यार ने, नींद भी आती हैं तो आँखे बुरा मान जाती हैं." "उल्फत की जंजीर से डर लगता हैं, कुछ अपनी ही तकदीर से डर लगता हैं, जो जुदा करते हैं, किसी को किसी से, हाथ की बस उसी लकीर से डर लगता हैं." "ख्वाबो में मेरे आप रोज आते हो, कभी दर्द, कभी खुशियाँ दे जाते हो, कितना प्यार करते हो आप मुझ से, शिर्फ़ मेरे इस सवाल का जबाब टाल जाते हो." "हर वक्त मुस्कुराना फिदरत हैं हमारी, आप यूँ ही खुश रहे हसरत हैं हमारी, आपको हम याद आये या ना आये, आपको याद करना आदत हैं हमारी." "हम वो नहीं की भूल जाया करते हैं, हम वो नहीं जो निभाया करते हैं, दूर रहकर मिलना सायद मुस्किल हो, पर याद करके सांसो में ब

दोस्ती स्टेटस हिंदी,दबंग दोस्ती स्टेटसफेसबुक दोस्ती स्टेटस हिंदी

 #सच्चा_दोस्त🙎‍♂️ साथ देता है 👆तब,जब #अपना साया👽 भी साथ #छोड़💔 देता है !!   #यारी निभाते हैं जान देकर...खौफ खाती है दुनिया हमसे,क्यूँकि हम जीते हैं #शेर की दहाड़ लेकर...!   #दोस्त ख़रीदे💲 नहीं जाते,❌ये तो वो #कमीने😎 होते है,जो आपको कभी #शरीफ😇 नहीं देखना👏 चाहते !!   वो #glass ही क्या जिसमे #drink छूट जाये,और वो #यारी ही क्या जो एक #लड़की की वजह से टूट जाये..!   #राह चलते🚶 पागल🤡 बनते हैं दोस्त, #Cold_Drink🥃 बोल के दारु पिलाते हैं दोस्त,😹कितने भी #कमीने😣 हो पर काम 👉पड़ने पर हमेशा #आगे👬 रहते हैं #दोस्त !!   कितनी #छोटी सी दुनिया🌏 है मेरी, #एक मै हूँ 😣और एक मेरा 👉#पागल_दोस्त !!   #दोस्ती में दोस्त #दोस्त का ख़ुदा होता है,#महसूस तब होता है जब दोस्त #दोस्त से जुदा होता है..!   तेरी #दोस्ती👬 के साये में 👉#जिंदा हैं अब तक,हम तो #तुझको खुदा👆 का दिया हुआ #ताबीज़👑 😇मानते हैं !!    #Style ऐसा करो की #दुनिया देखती जाये, और #यारी ऐसी करो की #दुनिया जलती रह जाए..!    #वक़्त की #यारी तो हर कोई करता है मेरे #दोस्त, #मजा तो तब आये जब #वक़्त #बदल जाये और #यार ना बदले..!    कोन क