सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Good Night Status in Hindi+रोमांटिक गुड नाईट स्टेटस Instagram Whatsapp Facebook


पलकों में कैद कुछ सपने हैं , कुछ बेगाने और कुछ अपने हैं , ना जाने क्या कशिश है इन ख्यालों में , कुछ लोग दूर हो भी अपने हैं . Good Night

ये रात चांदनी बनकर आपके आँगन आये, ये तारे सारे लोरी गा के आपको सुलायें, हो आपके इतने प्यारे सपने यार , कि नींद में भी आप मुस्कुराएँ . Lovely Good Night Dear

होठ कह नहीं सकते जो फ़साना दिल का, शायद नजर से वो बात हो जाए , इस उम्मीद में करते है इंतज़ार रात का , कि शायद सपने में मुलाकात हो जाये . Gud Night Sweetheart

मेरा नाम बोल के सोया करो , खिड़की खोल तकिया मोड़ के सोया करो , हम भी आयेंगे तुम्हारे ख्यालों में , इसलिए थोड़ी जगह छोड़ के सोया करो . GOOD NIGHT

चाँद तारों से रात जगमगाने लगी , फूलों की खुशबू से दुनियाँ महकने लगी , सो जाइये रात हो गयी है काफी , निंदिया रानी भी आपसे मिलने आने लगी . GOOD NIGHT










निकल गया है चाँद और निखर गये सितारे , सो गये हैं पंछी और सुन्दर हैं नज़ारे , सो जाओ अब आप भी और देखो , सपने नये निराले . Good Night

हम ज़िन्दगी में कभी आपसे खफा हो नहीं सकते, मोहब्बत के रिश्ते बेवफा हो नहीं सकते, आप भले ही हमको याद किये बिना ही सो जाओ, हम आपको याद किये बिना सो नहीं सकते. GOOD NIGHT

देखा फिर तो रात याद आ गयी , गुड़ नाईट कहने की बात याद आ गयी. हम बैठे थे सितारों की पनाह में, जब चाँद को देखा तो आप की याद आ गयी. शुभ रात्रि

ऐसा लगता है कुछ होने जा रहा है , कोई मीठे सपनों में खोने जा रहा है, धीमी कर दे तेरी रौशनी ऐ चाँद , मेरा कोई अपना सोने जा रहा है . Good Night

"नींद जब हमें आगोश में लेती है , आपका चेहरा निगाहों में बस जाता है , एकदम से मेरी आँख खुल जाती है और दिल से बस एक ही आवाज आती है. . . . मम्मी भूत "











रात है काफी ठंडी हवा चल रही है , याद में आपकी किसी की मुस्कान खिल रही है , उनके सपनों की दुनियाँ में आप खो जाओ , आँखे करो बंद और आराम से सो जाओ . GOOD NIGHT

चलो सो जाते हैं अब किसी सच की तलाश में , कल फिर , सुबह उठ के फिर से झूठी दुनियाँ का दीदार करना है . Good Night

होठ कह नहीं सकते जो फ़साना दिल का, शायद नजर से वो बात हो जाए , इस उम्मीद में करते है इंतज़ार रात का , कि शायद सपने में मुलाकात हो जाए . GOOD NIGHT

अपनी आँखों के अश्क बहा कर सोना , तुम मेरी यादों का दिया जलाकर सोना , डर लगता है नींद ही छीन ना ले तुझे , तू रोज मेरे ख्वाबों में आकर सोना . ***GOOD NIGHT ***

रात का अँधेरा कुछ कहना चाहता है, ये चाँद चांदनी के साथ रहना चाहता है, हम तो तन्हा ही खुश थे , मगर पता नहीं क्यों ये दिल किसी के साथ रहना चाहता है . GOOD NIGHT DEAR

इस तरह से आप सताते हो हमें , भूला ने पर भी याद आ जाते हो आप , रात के अँधेरे में खुदा से माँगा कुछ , तब जा के दिल की दुआ बन जाते हो तुम . GOOD NIGHT

जिन्दगी में हम आपसे नाराज नही हो सकते , ऐतबार है हम पे हम बेवफा नही हो सकते , क्यों ना आप हमें याद किये बिना ही सो जाओ , पर हम आपको Good Night कहे बिना नहीं सो सकते .

रब करे आज कि रात की अच्छी शुरुवात हो, प्यार भरे सपनो की बारिश हो, जिनको पाने के लिए दिन भर ढूंढ़ती रही आपकी आँखे, रब करे सपनो में आज उनसे मुलाक़ात हो. GOOD NIGHT

निगाहो पे दस्तक देने को एक सपना आने वाला है , खबर मिली है वो सपना सच होने वाला है , हमने कहा है कि उनकी पलकों पे जाना क्योंकि, हमारा प्यारा सा दोस्त अभी सोने वाला है .

दिन की थकान अब मिटा दो, रात हो गयी है अब रौशनी बुझा दो, एक प्यारा सा खवाब इंतज़ार कर रहा है , अब पलकों का पर्दा जल्दी से गिरा दो GOOD NIGHT












किस तरह से हम आपको दुआ दे, जो आपके चहेरे पे मुस्कान खिला दे, बस एक ही दुआ है हमारी उस रब से, कि तारो कि रौशनी से वो आप की किस्मत सजा दे.


आप सबको हमारी और से दिल से नमस्कार है , ये हमारी तरफ से लेट नाईट मेसेज सेवा है , इस सेवा में हम सोयी हुई आत्माओ को मेसेज करके जगाते हैं , और उनके जागने के बाद खुद सो जाते हैं . GOOD NIGHT

मीठी रातो में धीरे से आ जाती है एक परी, कुछ ख़ुशी के सपने लाती एक परी, कहती है कि सपनो के सागर में डूब जाओ, भूल के सारे दर्द जल्दी से सो जाओ. शुभ रात्री .

शाम की शमा में एक तस्वीर नजर आती है , तब है लबों से ये बात निकाल आ जाती है. कब होगी आप से दिल लगाकर बातें , यही सोचकर हर रात गुजर जाती है . Good Night

बड़ी मेहनत से बनवाया है , खुबसूरत रौशनी से सजाया है , बहुत दूर से यहाँ मंगवाया है , खिड़की खोल के जरा बाहर देखो , आपको गुड नाईट कहने को चाँद भिजवाया हैं . GOOD NIGHT

Raat का मतलब क्या होता है ? R – रौशनी का गुम हो जाना , A – अँधेरा बहुत हो जाना , A – आँखों का बंद हो जाना , T – तकिये पे सिर रख लेना , फिर चुप चाप सो जाना . Good Night.

चाँद ने किया है खुबसूरत तारों को Invite, सूरज ने पकड़ ली है मोर्निंग की Flight, रब को याद करके ऑफ कर दो Lights, हमारी और से आपको प्यारी सी Good Night.

जब चांदनी रातो में किसी कि याद सताये, खूबसूरत हवा जब बालो में सहलाये, तब आँखे बंद करके सो जाना, क्या पता कोई प्यार सपना आपकी आँखों में आ जाये. GOOD NIGHT

जल्दी से देखो फिर एक सुंदर सी रात आयी, आपसे गुड नाईट कहने की बात आयी, हम तो गुज़र रहे थे सितारो की पनाह से, आपकी याद आयी तो होठो पे ये बात आयी. गुड नाईट

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

अकेलापन स्टेटस इन हिंदी+Top Sad Status - Best Feeling Alone Shayari in Hindi

1) जब मैं अकेला होता हूं तो मैं खुद को पुनर्स्थापित करता हूं।. 2) समय मजबूत होने के लिए, अकेले चलने के लिए।. 3) मैं कुछ भी नहीं के लिए प्रतीक्षा से थक गया हूँ।. 4) कुछ चलता है आपको अकेले लेना है।. 5) जीवन में अकेले रहना बहुत कठिन है।. 6) मैं अकेले प्यार में गिरने से थक गया हूँ।. 7) जस्ट लीव मी अलोन।. मुझे पता है क्या करना है। (अकेले उद्धरण। 8) आई एम नॉट अलोन बट आई एम लोनली विदाउट यू ।। 9) मैं अकेला नहीं हूँ।. आई हैव माई इमेजिनरी फ्रेंड्स।. 10) वे तुम्हें अनदेखा करेंगे, जब तक वे तुम्हें जरूरत है. 11) कभी भी अपनी आशा मत खोना, भले ही आप अकेले हों।. 12) आई एम नॉट अलोन, बट आई एम लोनली विदाउट यू ।। 13) मुझे किसी की परवाह है जो मेरे बारे में परवाह नहीं करता है. 14) आप मुझे अकेला छोड़ने के लिए नहीं जा रहे हैं, क्या आप हैं।? 15) आई जस्ट नीड ए लिटिल टाइम अलोन... टू रिचार्ज।. 16) अकेले होने से चोट लगने से ज्यादा दर्दनाक है।. 17) मैं अकेला महसूस किए बिना अकेले रहने की कोशिश कर रहा हूं।. अकेले व्हाट्सएप स्टेटस। 18) जब मैं सच्चाई जानता हूं तो मुझे प्यार सुनना पसंद है।. 19) मैं एक समय के

प्यासी मोहब्बत शायरी+तड़पता दिल शायरी+Mohabbat Shayari in Hindi

"अधूरे मिलन की आस हैं जिंदगी,सुख-दुःख का एहसास हैं जिंदगी,फुरसत मिले तो ख्वाबो में आया करो,आप के बिना बड़ी उदास हैं जिंदगी " हमारी गलतियों से कही टूट न जाना, हमारी शरारत से कही रूठ न जाना, तुम्हारी चाहत ही हमारी जिंदगी हैं, इस प्यारे से बंधन को भूल न जाना. "उसकी याद हमें बेचैन बना जाती हैं, हर जगह हमें उसकी सूरत नज़र आती हैं, कैसा हाल किया हैं मेरा आपके प्यार ने, नींद भी आती हैं तो आँखे बुरा मान जाती हैं." "उल्फत की जंजीर से डर लगता हैं, कुछ अपनी ही तकदीर से डर लगता हैं, जो जुदा करते हैं, किसी को किसी से, हाथ की बस उसी लकीर से डर लगता हैं." "ख्वाबो में मेरे आप रोज आते हो, कभी दर्द, कभी खुशियाँ दे जाते हो, कितना प्यार करते हो आप मुझ से, शिर्फ़ मेरे इस सवाल का जबाब टाल जाते हो." "हर वक्त मुस्कुराना फिदरत हैं हमारी, आप यूँ ही खुश रहे हसरत हैं हमारी, आपको हम याद आये या ना आये, आपको याद करना आदत हैं हमारी." "हम वो नहीं की भूल जाया करते हैं, हम वो नहीं जो निभाया करते हैं, दूर रहकर मिलना सायद मुस्किल हो, पर याद करके सांसो में ब

दोस्ती स्टेटस हिंदी,दबंग दोस्ती स्टेटसफेसबुक दोस्ती स्टेटस हिंदी

 #सच्चा_दोस्त🙎‍♂️ साथ देता है 👆तब,जब #अपना साया👽 भी साथ #छोड़💔 देता है !!   #यारी निभाते हैं जान देकर...खौफ खाती है दुनिया हमसे,क्यूँकि हम जीते हैं #शेर की दहाड़ लेकर...!   #दोस्त ख़रीदे💲 नहीं जाते,❌ये तो वो #कमीने😎 होते है,जो आपको कभी #शरीफ😇 नहीं देखना👏 चाहते !!   वो #glass ही क्या जिसमे #drink छूट जाये,और वो #यारी ही क्या जो एक #लड़की की वजह से टूट जाये..!   #राह चलते🚶 पागल🤡 बनते हैं दोस्त, #Cold_Drink🥃 बोल के दारु पिलाते हैं दोस्त,😹कितने भी #कमीने😣 हो पर काम 👉पड़ने पर हमेशा #आगे👬 रहते हैं #दोस्त !!   कितनी #छोटी सी दुनिया🌏 है मेरी, #एक मै हूँ 😣और एक मेरा 👉#पागल_दोस्त !!   #दोस्ती में दोस्त #दोस्त का ख़ुदा होता है,#महसूस तब होता है जब दोस्त #दोस्त से जुदा होता है..!   तेरी #दोस्ती👬 के साये में 👉#जिंदा हैं अब तक,हम तो #तुझको खुदा👆 का दिया हुआ #ताबीज़👑 😇मानते हैं !!    #Style ऐसा करो की #दुनिया देखती जाये, और #यारी ऐसी करो की #दुनिया जलती रह जाए..!    #वक़्त की #यारी तो हर कोई करता है मेरे #दोस्त, #मजा तो तब आये जब #वक़्त #बदल जाये और #यार ना बदले..!    कोन क