सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सैड स्टेटस इन हिंदी फॉर लाइफ पार्टनर+इमोशनल स्टेटस इन हिंदी+Heart Touching Sad Status in Hindi




💙💙तेरे‬ सिवा कौन ‎समा‬ सकता है ‎मेरे‬ दिल में……‪रूह‬ भी गिरवी रख दी है मैंने तेरी‬ चाहत में !!😢😢😢😢😢😢



💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓
बेवफा कहने से पहले मेरी रग रग का खून निचोड़ लेना,
कतरे कतरे से वफ़ा ना मिले तो बेशक मुझे छोड़ देना.


🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤

 कभी सीने से लगा कर मेरे दिल की dhadkan तो सुनो, ये हर पल सिर्फ तुम्हारा ही नाम लेती है। 
 

❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️


मोहब्बत होने में कुछ लम्हे लगते है .. पूरी उम्र लग जाती है उसे भुलाने में …
😢😢😢😢😢😢

❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️


प्यार करना हर किसी के बस की बात नहीं …. जिगर चाहिए अपनी ही खुशियां बर्बाद करने के लिए।


❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️

 जब मैंने तुम्हें देखा, तो मुझे तुमसे milne से डर लग रहा था। जब मैं तुमसे मिला, तो मैं तुम्हें chumne से डरता था। जब मैंने तुम्हें चूमा, तो मुझे तुमसे pyaar करने में डर था। अब जब कि मैं तुमसे pyaar करता हूँ, मैं तुम्हें खोने से डरता हूं। 
 

❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️

😢😢😢😢😢😢
कौन है इस जहाँ मे जिसे धोखा नहीं मिला,
शायद वही है ईमानदार जिसे मौक़ा नहीं मिला.
😢😢😢😢😢😢



🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤

💙💙हजारो गम है सीने मे मगर शिकवा करें किससे…💙💙 इधर दिल है तो अपना है… उधर तुम हो तो अपने हो…💙💙





🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🤍🤍🤍🤍🤍🤍🤍

 Pyaar एक अदम्य शक्ति है जब हम इसे नियंत्रित करने की कोशिश करते हैं, तो यह hamen नष्ट कर देता है जब हम इसे कैद करने की कोशिश करते हैं, तो यह hme दास बना देता है जब हम इसे समझने की कोशिश करते हैं, तो pagal कर देता है। 
 


❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️

 तुम्हे दिल से pyaar करना और तुम्हे बाहों में लेना दोनों अब मेरे शौक है। 
 



💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓💓

नहीं मिला कोई तुम जैसा आज तक,
पर ये सितम अलग है की मिले तुम भी नही.
😢😢😢😢😢😢



☀️☀️☀️☀️☀️☀️☀️☀️☀️☀️☀️☀️☀️☀️☀️


💙💙💙💙
मुझे भी शामिल करो गुनहगारों की महफ़िल में ,💙💙 मैं भी क़ातिल हूँ अपनी हसरतों का , मैंने भी अपनी ख्वाहिशों को मारा है।💙💙💙💙




 आपके बिना एक jivan की कल्पना करना असंभव है, आप मुझे पूरा कर देते हैं और मैं चाहती हूं कि आप jaan लें कि आप मेरे लिए सब कुछ मतलब हैं। 
 




😢😢😢😢😢😢
ना जाने क्या कमी है मुझमें, ना जाने क्या खूबी है उसमें,,वो मुझे याद नहीं करती, Main उसको भूल नहीं पाता" -
😢😢😢😢😢😢





 प्यार के रास्ते में अँधेरा छा गयाअपना बनाकर वो मुझे दर्द दे गयावादे बहुत किये थे हमसेदूसरे ही पल तड़पता हुआ छोड़ गया
 


 सच्चे प्यार की तड़प तुम्हें क्या पतातू ने तो कभी सच्चा प्यार किया ही नहींहर किसी का दिल तोड़ा हैं तू नेकिसी के साथ दिल से रिश्ता जोड़ा ही नहीं
 



 #छू ना  सकूं आसमान  तो ना ही सही #दोस्तों,
#आपके_दिल  को छू जाऊं बस इतनी  सी #तमन्ना हैं ।। 





💙💙
अब अकेला नहीं रहा मैं यारों …. मेरे साथ अब मेरी तन्हाई भी है।💙💙



 # दुनिया को # आग_लगाने की कोई
# जरूरत #नही ,
#  जब तक# मेरा भाई_ #lp _मेरे साथ है, #दुनिया तो # वैसे
ही # जल जायेगी… 





रोज़ ख्वाबों में जीता हूँ वो ज़िन्दगी … जो तेरे साथ मैंने हक़ीक़त में सोची थी ..
😢😢😢😢😢😢




 #मेरे_स्टेटस  नशें की  तरह #होते हैं,
#एक_बार  आदत पड़  गई तो बिना पढ़े  रह पाना #मुश्किल_हैं ।। 




 टूटे हुए दिल भी धड़कते है उम्र भर,

चाहे किसी की याद में या फिर किसी फ़रियाद में..!! 




रात भर जागता हूँ एक एसे सख्श की खातिर… जिसको दिन के उजाले मे भी मेरी याद नही आती..




टूटे मक़ान वाला, दिल में ताजमहल रखता हूँ,😢😢😢😢
बात गहरी मगर अल्फ़ाज़ सरल रखता हूँ.
😢😢😢😢😢😢


वो सुना रहे थे अपनी वफाओं के किस्से हम पर नज़र पड़ी तो खामोश हो गए।




सुना है आज उस की आँखों मे आसु आ गये,
वो बच्चो को सिखा रही थी की मोहब्बत ऐसे लिखते है.



💙💙कैसे करूँ मैं साबित…कि तुम याद बहुत आते हो…एहसास तुम समझते नही…और अदाएं हमे आती नहीं…💙💙




ये दुःख , उदासी , आँसुओं को मौत क्यों नहीं आती 😢😢😢😢


💙💙जा तुझे तेरे हाल पर छोड़ दिया …💙💙 इससे बेहतर तेरी सज़ा क्या होगी




बिछड़ने वाले तेरे लिए, एक "मशवरा" है.. कभी हमारा "ख्याल" आए, तो अपना 'ख्याल' रखना..।। 





 Mohabbat kuchh Aisa Ho gai hai ab Tumse.
Ham khud Ko bhul sakte hain per tumhen nahi ! 



 यूँ ना देखा करो खुदा के लिये,

हो गई मोहब्बत तो मुसीबत हो जायेगी !! 







 कभी फुरसत मे अपनी कमियो पर गाैर करना …

दुसरो के आईने बनने की ख्वाहिश मिट जायेगी..!! 





ना रहा करो उदास किसी बेवफा की याद में , वो खुश है अपनी दुनिया में तुम्हारी दुनिया उजाड़ कर 😢😢






मुझे रुलाकर सोना तेरी आदत बन गयी है .. जिस सुबह मेरी आँख न खुली उस दिन तुझे तेरी अपनी ही नींद से नफरत हो जाएगी 😢😢




💙💙💙💙
कैसे करे इंतजार तेरे लौट आने का, अभी दिल को यकीन नहीं हुआ है तेरे चले जाने का !💙💙




मोहब्बत में हमेशा अपने आप को बादशाह समझा हमने मगर एहसास तब हुआ जब किसी को माँगा फकीरों की तरह 😢😢😢😢





इतना कुछ हो रहा है..दुनिया में, ……क्या तुम मेरे नही हो सकते..





मोहब्बत तो दिल से की थी, दिमाग उसने लगा लिया…. दिल तोड दिया मेरा उसने और इल्जाम मुझपर लगा दिया



आँखें थक गई है आसमान को देखते देखते 😕 पर वो तारा नहीं टूटता ,जिसे देखकर तुम्हें मांग लूँ….😢😢😢😢








💙💙किस किस से वफ़ा के वादे कर रखे हैं तूने ??? 😢😢😢हर रोज़ एक नया शख्स मुझसे तेरा नाम पूछता है 😢😢😢











रोकना मेरी हसरत थी जाना उसका शौक। वो शौक पूरा कर गए मेरी हसरतें तोड़ कर।










मै 👨फिर याद 😭आऊंगा उस👆 दिन📝 जब तेरे ही बच्चे👶 कहेंगे-मम्मी 👩आपने कभी किसी 👤से प्यार 👫किया ???












आज कल वो 🙆हमसे डिजिटल नफरत😡 करते हैं, हमें ऑनलाइन देखते ही ऑफलाइन हो जाते हैं..














💙💙
ढूंढ तो लेते अपने प्यार को हम,😢😢😢 शहर में भीड़ इतनी भी न थी..पर रोक दी तलाश हमने, क्योंकि वो खोये नहीं थे, बदल गये थे😢😢😢😢😢😢





टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

अकेलापन स्टेटस इन हिंदी+Top Sad Status - Best Feeling Alone Shayari in Hindi

1) जब मैं अकेला होता हूं तो मैं खुद को पुनर्स्थापित करता हूं।. 2) समय मजबूत होने के लिए, अकेले चलने के लिए।. 3) मैं कुछ भी नहीं के लिए प्रतीक्षा से थक गया हूँ।. 4) कुछ चलता है आपको अकेले लेना है।. 5) जीवन में अकेले रहना बहुत कठिन है।. 6) मैं अकेले प्यार में गिरने से थक गया हूँ।. 7) जस्ट लीव मी अलोन।. मुझे पता है क्या करना है। (अकेले उद्धरण। 8) आई एम नॉट अलोन बट आई एम लोनली विदाउट यू ।। 9) मैं अकेला नहीं हूँ।. आई हैव माई इमेजिनरी फ्रेंड्स।. 10) वे तुम्हें अनदेखा करेंगे, जब तक वे तुम्हें जरूरत है. 11) कभी भी अपनी आशा मत खोना, भले ही आप अकेले हों।. 12) आई एम नॉट अलोन, बट आई एम लोनली विदाउट यू ।। 13) मुझे किसी की परवाह है जो मेरे बारे में परवाह नहीं करता है. 14) आप मुझे अकेला छोड़ने के लिए नहीं जा रहे हैं, क्या आप हैं।? 15) आई जस्ट नीड ए लिटिल टाइम अलोन... टू रिचार्ज।. 16) अकेले होने से चोट लगने से ज्यादा दर्दनाक है।. 17) मैं अकेला महसूस किए बिना अकेले रहने की कोशिश कर रहा हूं।. अकेले व्हाट्सएप स्टेटस। 18) जब मैं सच्चाई जानता हूं तो मुझे प्यार सुनना पसंद है।. 19) मैं एक समय के

प्यासी मोहब्बत शायरी+तड़पता दिल शायरी+Mohabbat Shayari in Hindi

"अधूरे मिलन की आस हैं जिंदगी,सुख-दुःख का एहसास हैं जिंदगी,फुरसत मिले तो ख्वाबो में आया करो,आप के बिना बड़ी उदास हैं जिंदगी " हमारी गलतियों से कही टूट न जाना, हमारी शरारत से कही रूठ न जाना, तुम्हारी चाहत ही हमारी जिंदगी हैं, इस प्यारे से बंधन को भूल न जाना. "उसकी याद हमें बेचैन बना जाती हैं, हर जगह हमें उसकी सूरत नज़र आती हैं, कैसा हाल किया हैं मेरा आपके प्यार ने, नींद भी आती हैं तो आँखे बुरा मान जाती हैं." "उल्फत की जंजीर से डर लगता हैं, कुछ अपनी ही तकदीर से डर लगता हैं, जो जुदा करते हैं, किसी को किसी से, हाथ की बस उसी लकीर से डर लगता हैं." "ख्वाबो में मेरे आप रोज आते हो, कभी दर्द, कभी खुशियाँ दे जाते हो, कितना प्यार करते हो आप मुझ से, शिर्फ़ मेरे इस सवाल का जबाब टाल जाते हो." "हर वक्त मुस्कुराना फिदरत हैं हमारी, आप यूँ ही खुश रहे हसरत हैं हमारी, आपको हम याद आये या ना आये, आपको याद करना आदत हैं हमारी." "हम वो नहीं की भूल जाया करते हैं, हम वो नहीं जो निभाया करते हैं, दूर रहकर मिलना सायद मुस्किल हो, पर याद करके सांसो में ब

दोस्ती स्टेटस हिंदी,दबंग दोस्ती स्टेटसफेसबुक दोस्ती स्टेटस हिंदी

 #सच्चा_दोस्त🙎‍♂️ साथ देता है 👆तब,जब #अपना साया👽 भी साथ #छोड़💔 देता है !!   #यारी निभाते हैं जान देकर...खौफ खाती है दुनिया हमसे,क्यूँकि हम जीते हैं #शेर की दहाड़ लेकर...!   #दोस्त ख़रीदे💲 नहीं जाते,❌ये तो वो #कमीने😎 होते है,जो आपको कभी #शरीफ😇 नहीं देखना👏 चाहते !!   वो #glass ही क्या जिसमे #drink छूट जाये,और वो #यारी ही क्या जो एक #लड़की की वजह से टूट जाये..!   #राह चलते🚶 पागल🤡 बनते हैं दोस्त, #Cold_Drink🥃 बोल के दारु पिलाते हैं दोस्त,😹कितने भी #कमीने😣 हो पर काम 👉पड़ने पर हमेशा #आगे👬 रहते हैं #दोस्त !!   कितनी #छोटी सी दुनिया🌏 है मेरी, #एक मै हूँ 😣और एक मेरा 👉#पागल_दोस्त !!   #दोस्ती में दोस्त #दोस्त का ख़ुदा होता है,#महसूस तब होता है जब दोस्त #दोस्त से जुदा होता है..!   तेरी #दोस्ती👬 के साये में 👉#जिंदा हैं अब तक,हम तो #तुझको खुदा👆 का दिया हुआ #ताबीज़👑 😇मानते हैं !!    #Style ऐसा करो की #दुनिया देखती जाये, और #यारी ऐसी करो की #दुनिया जलती रह जाए..!    #वक़्त की #यारी तो हर कोई करता है मेरे #दोस्त, #मजा तो तब आये जब #वक़्त #बदल जाये और #यार ना बदले..!    कोन क